जलालाबादवितरण रूपांतरकराज्य की विशिष्टता

  • जारी करने का समय:2023-12-19 17:22:40
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:601
  • त्वरित विवरण:

    जलालाबाद, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D d”

लेख सामग्री
जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

जलालाबादरूपांतरित बनाने वाले कहने लगे कि इस स्थान में चीन के ऊर्जा बचाने वाले वितरण रूपांतरित बाजार सापेक्षिक रूपांतरित हैं, जैसे कि क्षेत्र में निम्न थ्रेशोल्ड निर्दिष्ट कंपनियों में, अंश

फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

नाइजरतेल सीकेज

Power transformer manufacturer

मुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.


जलालाबादवितरण रूपांतरकराज्य की विशिष्टता



शक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रिय

रूपांतरित करनेवाला निर्माता हाथ स्पर्क पद्धति को प्रयोग नहीं करना चाहिए कि उच्चवोल्टेज उपकरण पता लगाए, जैसे कि प्रक्रिया में रूपांतरित करनेवा पावर प्रदान के बिना उपकरण के लिए और जिसके शेल विश्वासी पृष्ठभूमि युक्ति है, तापमान या तापमान की उत्पन्न हाथ से द्वितीय उपकरण हाथ स्पर्क पद्धति द्वारा परीक्षा किया जा सकता है जब वह गर्म हो जाता है और जाता है.

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:

व्यवसायिक राजा हैपावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

नमूना बनाने के बाद, साफ कागज या कपड़े के साथ लेमिनेट ग्लास स्टोपर को स्थिर रूप से बान्ड करो कि बोटल स्टोपर को अपवित्र करन

Power transformer manufacturer


जलालाबादवितरण रूपांतरकराज्य की विशिष्टता



कुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं, और कुछ तुरंत दो किनारों को एक साथ दबाएँगे, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा

प्रोमोटिशनसुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, ldquo; Y, d” और & ldquo; D, d”. चीन में,जलालाबादरिकार्टर तथा रूपांतरक,जलालाबादतेल की प्रतिरूप, केवल & ldquo; Y,जलालाबादड्री प्रकार रूपांतरक सुरक्षा कॉन्फ़िगरेशन, y” और & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन कैसे चुनें

सिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है, और वेन्ट प्लगइन के साथ स्थापित हुआ सीट और पानी प्रदर्शन स्ल

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा
जलालाबादअन्य उत्पाद जानकारी
  • यात्राबड़ा हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मपेशा राजा है

    यात्राबड़ा हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मपेशा राजा है

  • यात्राहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग अक्षउत्पादन प्रक्रिया में गुणवत्ता कैसे सुनिश्चित करें

    यात्राहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग अक्षउत्पादन प्रक्रिया में गुणवत्ता कैसे सुनिश्चित करें

  • बेज़ियरमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजपरिचालन मामलों का विश्लेषण

    बेज़ियरमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजपरिचालन मामलों का विश्लेषण

  • बेज़ियर10 टॉन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का प्राप्तजीवन में गर्म मुद्दे

    बेज़ियर10 टॉन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का प्राप्तजीवन में गर्म मुद्दे

  • बेज़ियरस्वचालित शीट ट्रांवर मशीनकाम से पहले सही तरीके से कैसे स्थापित करें

    बेज़ियरस्वचालित शीट ट्रांवर मशीनकाम से पहले सही तरीके से कैसे स्थापित करें

  • गर्जविनतेल के लिए अन्तर्धित रूपांतरक के लिए क्वोटेशनउच्च गुणवत्ता वाले विनिर्माण को कैसे प्राप्त करे

    गर्जविनतेल के लिए अन्तर्धित रूपांतरक के लिए क्वोटेशनउच्च गुणवत्ता वाले विनिर्माण को कैसे प्राप्त करे

  • मिलवौकीबड़ा हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मकीमत कमजोर और स्थिर है

    मिलवौकीबड़ा हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मकीमत कमजोर और स्थिर है

  • मिलवौकीहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजउद्योग पर्यवेक्षण को मजबूत करें

    मिलवौकीहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजउद्योग पर्यवेक्षण को मजबूत करें

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: जलालाबादवितरण रूपांतरकराज्य की विशिष्टता जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा जलालाबादवितरण रूपांतरकराज्य की विशिष्टता, जलालाबादवितरण रूपांतरकराज्य की विशिष्टता सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप जलालाबादवितरण रूपांतरकराज्य की विशिष्टता उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और जलालाबादवितरण रूपांतरकराज्य की विशिष्टता समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त जलालाबादवितरण रूपांतरकराज्य की विशिष्टता एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको जलालाबादवितरण रूपांतरकराज्य की विशिष्टता में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!